Latest News

Sunday, 26 March 2017

इस पर बहुत कुछ लिखा जा चुका है जबकि इतना कुछ था ही नहीं : किकू - Kiku sharda talk about controversy of kapil sharma



नई दिल्‍ली: पिछले कई सालों से अपनी पूरी टीम को साथ लेकर चल रहे कपिल शर्मा ने ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट में अपनी टीम के साथ ऐसा सुलूक किया कि इस सुपरहिट शो की पूरी टीम ही बिखर गई. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर समेत पूरी टीम के बीच हुए इस झगड़े ने यहां तक तूल पकड़ लिया है कि इस शो के एपिसोड की शूटिंग भी करना मुश्किल हो रहा है. लेकिन जहां फ्लाइट में अपने साथियों के साथ बदसलूकी करने के आरोप के बाद कपिल का सभी ने साथ छोड़ दिया है, वहीं कपिल के इस शो में 'बंपर' का किरदार निभाने वाले एक्‍टर किकू शारदा अभी भी कपिल के साथ बने हुए हैं. खबरे हैं कि इस फ्लाइट में शराब के नशे में कपिल ने सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और बाकी सदस्‍यों के अलावा किकू शारदा को भी काफी भला बुरा कहा था, लेकिन किकू का कहना है कि कपिल ने उनसे कुछ भी नहीं कहा है और इस‍ मामले को ज्‍यादा ही तूल दिया जा रहा है.

इन सारी खबरों पर किकू का कहना है, 'मैं इस विषय पर कोई बात नहीं करना चाहता हूं. इस पर बहुत कुछ लिखा जा चुका है जबकि इतना कुछ था ही नहीं. मुझे लगता है इस मामल को कुछ ज्‍यादा ही उछाला जा रहा है.' जब किकू से पूछा गया कि कपिल ने उनसे भी अपशब्‍द कहे, तो उन्‍होंने इस टेलिफोन पर दिए इंटरव्‍यू में बताया, ' ऐसा कुछ भी नहीं है. कपिल ने मुझसे कुछ भी नहीं कहा है.'


बता दें कि इस झगड़े के बाद जहां सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर जैसे सभी सितारों ने कपिल के शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया है वहीं किकू अकेले ऐसे किरदार हैं जो अभी भी कपिल के साथ शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में शूट किए गए शो में राजू श्रीवास्‍तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल के साथ ही इस शूटिंग पर किकू शारदा भी मौजूद थे.



news in hindi, hind news, all news hindi, latest news, latest hindi news, latest news updates in hindi, hindi samachar, hindi samachar paper, hindi samachar latest, today news in hindi, hindi news today live, hindi news live, top news today in hindi, hindi news papers, hindi newspapers, newspaper in hindi, hindi news papers online, all hindi news papers, hindi newspapers and news sites, aaj tak hindi news, online hindi news, breaking news in hindi, hindi breaking news, hindi news sites, hindi news website, web hindi news, taja news hindi, daily news hindi, recent news in hindi, recent hindi news,


इसे भी पढ़िएएक बेहतरीन हिंदी न्यूज पोर्टल कैसा हो?

न्यूज, लेख यहाँ ढूंढिए...

No comments:

Post a Comment

News by Topic...

States (2038) Politics (1904) India (1181) international (948) sports (788) entertainment (663) Controversy (563) economy (148) articles (120) religion (99) Social (50) career (43) mithilesh2020 (36) hindi news (29) top5 (23) narendra modi (10) images (8) others (8) Stories (2)

Follow by Email

News Archive

Contact Form

Name

Email *

Message *

Translate

WEBSITE BY...


क्या आप भी न्यूज, व्यूज या अन्य पोर्टल बनवाने के इच्छुक हैं? फोन करें

 मिथिलेश को: 99900 89080