Latest News

Tuesday, 8 August 2017

मैं क्या करूं और कहां जाऊं, यह पूछना उनका काम नहीं है: पीड़िता - chandigarh stalking case not your business if i stay out late says victim



चंंडीगढ़: हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला के ख़िलाफ़ छेड़खानी के आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. हरियाणा बीजेपी की खूब किरकिरी हो रही है. इस मुद्दे पर पार्टी भी दो खेमों में बंटती जा रही है. एक गुट चाहता है कि पार्टी की छवि बेदाग बनाए रखने के लिए बराला इस्तीफा दें. वहीं, एक धड़ा उनके समर्थन में है. इसी बीच प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी का एक विवादित बयान भी सामने आया है. इसमें उन्होंने पीड़िता पर ही सवाल खड़े करते हुए पूछा कि वह रात को बाहर क्यों निकली थी?

भट्टी के विवादित सवाल का करारा जवाब देते हुए पीड़िता ने कहा, "यह पूछना उनका काम नहीं है. यह निर्धारित करना मेरा और मेरे परिवार का काम है कि मैं क्या करूं और कहां जाऊं. यदि इस तरह के लोग समाज में न होते तो मैं असुरक्षित नहीं होती... फिर चाहे रात के 12 बजे होते या चार बजे होते. 29 वर्षीय पीड़िता ने आगे कहा, "यदि ये रात को होता है तो मेरी गलती है?  मुझ पर क्यों सवाल उठाए जा रहे हैं? मुझ पर हमला हुआ है लेकिन पूछताछ आरोपियों से नहीं की जा रही है"


पीड़िता ने बताया कि तंग करने वालों के बैकग्राउंड के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी. पीड़ित ने कहा कि मैंने कोशिशि की कि उन्हें पता चले कि वो जो चाहें नहीं कर सकते. पुलिस को मेरी आवाज से समझ में आ गया था कि कि मैं कितनी घबराई हुई हूं. पुलिस ने हर संभव मेरी मदद की. पुलिस को फोन नहीं करती तो क्या करती.  मुश्किल में पुलिस को फोन करना चाहिए. पुलिस ने भी अपनी आंखों से देखा कि वे क्या कर रहे थे.      



पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की. जमानत पर मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. पता चलना चाहिए कि इस तरह के लोग मनमानी नहीं कर सकते. ऐसा करने वालों को सजा मिलनी चाहिए. लड़कियों को रहना होगा ऐसी परिस्थितियों के लिए पहले से तैयार रहना होगा.  



उधर, बीजेपी ने कहा है कि बराला के इस्तीफे का सवाल ही नहीं खड़ा होता. सूत्रों के मुताबिक, पार्टी महासचिव और हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से फोन पर बात की. उनसे चंडीगढ़ की घटना की पूरी जानकारी ली जिसमें उनका बेटा शामिल है. जैन ने बराला को निर्देश दिया कि वो मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर उन्हें मामले के सारे तथ्यों से अवगत कराएं. बीजेपी सूत्रों का कहना है कि कानून अपना काम करेगा. बराला के इस्तीफे का प्रश्न ही नहीं है. ये उनके बेटे का मामला है. इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है.



news in hindi, hind news, all news hindi, latest news, latest hindi news, latest news updates in hindi, hindi samachar, hindi samachar paper, hindi samachar latest, today news in hindi, hindi news today live, hindi news live, top news today in hindi, hindi news papers, hindi newspapers, newspaper in hindi, hindi news papers online, all hindi news papers, hindi newspapers and news sites, aaj tak hindi news, online hindi news, breaking news in hindi, hindi breaking news, hindi news sites, hindi news website, web hindi news, taja news hindi, daily news hindi, recent news in hindi, recent hindi news,


इसे भी पढ़िएएक बेहतरीन हिंदी न्यूज पोर्टल कैसा हो?

न्यूज, लेख यहाँ ढूंढिए...

No comments:

Post a Comment

News by Topic...

States (2335) Politics (2131) India (1318) international (1053) sports (920) entertainment (741) Controversy (585) economy (148) articles (120) religion (106) Social (50) career (43) mithilesh2020 (36) hindi news (29) top5 (23) narendra modi (10) images (8) others (8) Stories (2)

Follow by Email

News Archive

Contact Form

Name

Email *

Message *

Translate

WEBSITE BY...


क्या आप भी न्यूज, व्यूज या अन्य पोर्टल बनवाने के इच्छुक हैं? फोन करें

 मिथिलेश को: 99900 89080