Latest News

Wednesday, 16 August 2017

धोनी को बोलने से पहले खुद को देखे भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर - ms dhoni fans slam chief selector after remark asks who are you



नई दिल्ली: टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने सोमवार को टीम के हालिया चयन पर अपनी बात सामने रखी थी. उन्होंने स्पष्ट किया था कि युवराज सिंह का करियर खत्म नहीं हुआ है. उन्हें आराम दिया गया है. इसी दौरान उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो उनके प्रशंसकों को रास नहीं आया. प्रशंसकों ने प्रसाद को निशाने पर लेते हुए उनसे ही पूछ डाला कि आप कौन हैं? दरअसल प्रसाद ने कहा था कि धोनी के भविष्य पर चयन बैठक में चर्चा हुई थी. उन्होंने कहा था कि अगर धोनी प्रदर्शन नहीं करेंगे तो विकल्पों की तलाश करेंगे. धोनी के फैन्स ने ट्विटर पर प्रसाद को जमकर फटकार लगाई. कई यूजर्स ने ट्विटर पर उनके स्टेटिस्टिक्स पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने खुद क्रिकेट में कोई कमाल नहीं दिखाया है और वह धोनी पर सवाल उठा रहे हैं.


प्रसाद से जब धोनी के बाबत पूछा गया तो उनका जवाब कुछ इस तरह था, "मैं ईमानदारी से कहूं तो चर्चायें हर किसी के बारे में होती हैं. महेंद्र सिंह धोनी के बारे में ही चर्चा हुई. जब हम टीम चुनते हैं तो हम संयोजन की बात करते हैं और हम हर किसी के बारे में चर्चा करते हैं." गौरतलब यह है कि धोनी हाल ही में वेस्टइंडीज के साथ हुई सीरीज के अंतिम मैच में संघर्ष करते नजर आए थे. पांचवें और अंतिम मैच में धोनी ने 114 बॉल पर केवल 54 रन बनाए थे. इस प्रदर्शन से तूफानी बल्लेबाज पर सवाल उठे थे.


इसके अलावा प्रसाद ने कहा था, "हम सभी चाहते हैं कि भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करें. अगर वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है तो क्यों नहीं उसे ही चुना जाये? अगर वह नहीं होगा तो हमें उसके विकल्पों को तलाशना होगा." प्रसाद की यह टिप्पणी धोनी के प्रशंसकों को रास नहीं आई और उन्होंने बह्त ही तीखी प्रतिक्रिया दी. कुलविंदर ने लिखा, यह आदमी कहता है कि धोनी को विकल्प तलाशने होंगे. उसका करियर तो देखिये. दूसरे को बोलने से पहले खुद भी देखना चाहिए एमएसके प्रसाद को. एक और यूजर पियूष ने लिखते हैं कि एमएसके प्रसाद ने कितने मैच इंडिया के लिए खेले हैं? वह भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर क्यों हैं? गौरतलब यह भी है कि सिलेक्टर ने श्रीलंका के साथ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए युवराज सिंह का भी चयन नहीं किया है.


हालांकि बोर्ड विश्वकप 2019 के लिहाज से टीम तैयार कर रहा है. एमएसके प्रसाद ने कहा कि हम कुछ ऐसे खिलाड़ियों की पहचान करेंगे जिन पर पर अगले 4-5 माह तक विचार किया जाएगा. चार-पांच माह बाद तस्वीर साफ होगी जो 2019 में खेलेंगे.



news in hindi, hind news, all news hindi, latest news, latest hindi news, latest news updates in hindi, hindi samachar, hindi samachar paper, hindi samachar latest, today news in hindi, hindi news today live, hindi news live, top news today in hindi, hindi news papers, hindi newspapers, newspaper in hindi, hindi news papers online, all hindi news papers, hindi newspapers and news sites, aaj tak hindi news, online hindi news, breaking news in hindi, hindi breaking news, hindi news sites, hindi news website, web hindi news, taja news hindi, daily news hindi, recent news in hindi, recent hindi news,


इसे भी पढ़िएएक बेहतरीन हिंदी न्यूज पोर्टल कैसा हो?

न्यूज, लेख यहाँ ढूंढिए...

No comments:

Post a Comment

News by Topic...

States (2335) Politics (2131) India (1318) international (1053) sports (920) entertainment (741) Controversy (585) economy (148) articles (120) religion (106) Social (50) career (43) mithilesh2020 (36) hindi news (29) top5 (23) narendra modi (10) images (8) others (8) Stories (2)

Follow by Email

News Archive

Contact Form

Name

Email *

Message *

Translate

WEBSITE BY...


क्या आप भी न्यूज, व्यूज या अन्य पोर्टल बनवाने के इच्छुक हैं? फोन करें

 मिथिलेश को: 99900 89080