Latest News

Wednesday, 2 August 2017

गोरेगांव फिल्म सिटी में मौत के साए में है शूटिंग करते हैं फिल्म और टीवी स्टार्स - these tv stars life stays in danger during the shooting of their serial



नई दिल्ली: हाल ही में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल की प्रमोशन के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता के सेट पर गए थे. तभी शाहरुख के बॉडीगार्ड्स ने एक तेंदुए को आते हुए देखा जो एक जानवर को दबोच कर ले जा रहा था. इससे सेट पर सनसनी फैल गई. यह शूट दोपहर से शुरू होने वाला था लेकिन फिल्म स्टार्स के शेड्यूल के चलते यह रात 2 बजे के करीब खत्म हुआ.


मुंबई की गोरेगांव फिल्म सिटी संजय गांधी नेशनल पार्क के अंदर आता है. यहां तेंदुआ और सांप जैसे बहुत से जंगली जानवर पाए जाते हैं. इससे टीवी और फिल्म सेट के साथ एक्टर्स और यूनिट के सदस्य हमेशा डेंजर में रहते हैं. पिछले दिनों सीरियल 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' के सेट पर एक तेंदुए ने तीन साल के एक बच्चे पर अटैक कर दिया था. वह बच्चा शूटिंग देखने के लिए आया था. जब बच्चे को अस्पताल ले जाया गया तो वहां उसकी मौत हो गई.



हालांकि इन तेंदुओं का असली निशाना बच्चे और जंगल में रहने वाले गांववाले होते हैं. कई बार नेशनल पार्क के तेंदुओं ने भी इन पर हमला किया है. पार्क के अधिकारी गांववालों की सुरक्षा के लिए तो जरूर कदम उठा रहे हैं लेकिव भारतीय एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री एक बहुत बड़े खतरे में जी रही है. जंगल के अधिकारियों का मानना है कि फिल्म सिटी और आरे कॉलोनी जैसी जगहें जंगल के करीब स्थित हैं और इसी कारण जंगली जानवर यहां अक्सर आ जाते हैं. उन्होंने स्थानीय नागरिकों को सावधान रहने की हिदायत भी दी है. ज्यादातर ये तेंदुए खाने की तलाश में यहां आते हैं और इसी क्रम में वो स्थानीय निवासियों पर हमला कर देते हैं.



फिल्म सिटी के अधिकारियों ने यह देखा है कि आर्टिस्ट और वर्कर्स खाने-पीने की चीजें इधर-उधर फेंकते रहते हैं. यह कुत्तों और सूअरों को आकर्षित करता है. तेंदुए भी इसलिए वहां आते हैं और लोगों पर अटैक कर देते हैं. यही कारण है कि अधिकारी शो के प्रोड्यूसर्स को जगह को साफ रखने की नसीहत देते हैं. बहुत बार तेजी से आती हुई गाड़ियों के कारण तेंदुओं की भी मौत हो जाती है. इस समस्या का हल निकालना भी बहुत जरूरी है.


news in hindi, hind news, all news hindi, latest news, latest hindi news, latest news updates in hindi, hindi samachar, hindi samachar paper, hindi samachar latest, today news in hindi, hindi news today live, hindi news live, top news today in hindi, hindi news papers, hindi newspapers, newspaper in hindi, hindi news papers online, all hindi news papers, hindi newspapers and news sites, aaj tak hindi news, online hindi news, breaking news in hindi, hindi breaking news, hindi news sites, hindi news website, web hindi news, taja news hindi, daily news hindi, recent news in hindi, recent hindi news,


इसे भी पढ़िएएक बेहतरीन हिंदी न्यूज पोर्टल कैसा हो?

न्यूज, लेख यहाँ ढूंढिए...

No comments:

Post a Comment

News by Topic...

States (2335) Politics (2131) India (1318) international (1053) sports (920) entertainment (741) Controversy (585) economy (148) articles (120) religion (106) Social (50) career (43) mithilesh2020 (36) hindi news (29) top5 (23) narendra modi (10) images (8) others (8) Stories (2)

Follow by Email

News Archive

Contact Form

Name

Email *

Message *

Translate

WEBSITE BY...


क्या आप भी न्यूज, व्यूज या अन्य पोर्टल बनवाने के इच्छुक हैं? फोन करें

 मिथिलेश को: 99900 89080