Latest News

Saturday, 23 December 2017

आतंकी बुरहान वानी को शहीद बताया नेशनल कॉन्फ्रेंस के अब्दुल माजिद लारमी ने - national conference mla claims burhan wani to be martyrs



नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला के पाकिस्तान समर्थित बयानों की फेहरिस्त में उनकी पार्टी के विधायक ने भी राष्ट्र विरोधी बयान दिया है. नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक अब्दुल माजिद लारमी ने आतंकी बुरहान वानी को शहीद बताया है. मीडिया से बात करते हुए लारमी ने राज्य की सीएम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनका कश्मीरियों के दर्द से कोई लेना देना नहीं है. बुरहान वानी के शहीद होने के बाद से अब तक 250 बच्चे शहीद हुए, लेकिन कभी भी महबूबा ने इस पर कुछ नहीं कहा.

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर की सीएम नागपुर (RSS मुख्यालय) से निर्देश मिलने पर ही काम करती हैं, लारमी ने कहा कि महबूबा अपनी कुर्सी बचाने में जुटी हुई हैं.  उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने सदन में सार्वजनिक रूप से अपनी जिम्मेदारी कबूल की थी. लेकिन महबूबा ने कभी ऐसा साहस नहीं दिखाया.

आपको बता दें कि भारत सरकार के निर्देश पर सेना ने जम्मू कश्मीर में आतंक के सफाए के लिए ऑपरेशन ऑल आउट चला रखा है, जिसमें अब तक 200 से ज्यादा आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है. सेना ने कश्मीर के भटके हुए नौजवानों के परिवार वालों से उनके बेटों के मुख्यधारा में वापस लौटने की अपील भी करवाई है, जिससे कि कई नौजवान वापस घर लौट आए है.



आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने था कि पाकिस्तान कभी कोई साजिश नहीं करता है. फारुक अब्दुल्ला ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी खुद गए थे पाकिस्तान खाना खाने... तब किसी ने उनके खिलाफ साजिश की? जब उन्होंने खाना खाया.' इसके साथ ही पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि जेकेएनसी के विधायक ने बुरहान वानी को शहीद बताया हो,  इससे पहले जनवरी 2017 में भी नेशनल कॉन्फ्रेंस के एक विधायक ने बुरहान वानी को शहीद बताया था. दरअसल जम्मू कश्मीर विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता उमर अब्दुल्ला ने राज्य की बीजेपी-पीडीपी गठबंधन सरकार पर जम कर हमला बोलते हुए सीएम महबूबा मुफ्ती को याद दिलाया कि विपक्ष में रहने के दौरान पीडीपी कश्मीर में हुई मौतों को लेकर उन्हें कैसे  निशाना बनाती थी.



इसी दौरान विधानसभा के बाहर नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक शौकत हुसैन ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा,’वह (बुरहान वानी) एक शहीद है क्योंकि उसने जम्मू और कश्मीर के लिए अपनी जान कुर्बान की. मैंने यह बात जम्मू और कश्मीर विधानसभा में कही.’


news in hindi, hind news, all news hindi, latest news, latest hindi news, latest news updates in hindi, hindi samachar, hindi samachar paper, hindi samachar latest, today news in hindi, hindi news today live, hindi news live, top news today in hindi, hindi news papers, hindi newspapers, newspaper in hindi, hindi news papers online, all hindi news papers, hindi newspapers and news sites, aaj tak hindi news, online hindi news, breaking news in hindi, hindi breaking news, hindi news sites, hindi news website, web hindi news, taja news hindi, daily news hindi, recent news in hindi, recent hindi news,


इसे भी पढ़िएएक बेहतरीन हिंदी न्यूज पोर्टल कैसा हो?

न्यूज, लेख यहाँ ढूंढिए...

No comments:

Post a Comment

News by Topic...

States (2335) Politics (2131) India (1318) international (1053) sports (920) entertainment (741) Controversy (585) economy (148) articles (120) religion (106) Social (50) career (43) mithilesh2020 (36) hindi news (29) top5 (23) narendra modi (10) images (8) others (8) Stories (2)

Follow by Email

News Archive

Contact Form

Name

Email *

Message *

Translate

WEBSITE BY...


क्या आप भी न्यूज, व्यूज या अन्य पोर्टल बनवाने के इच्छुक हैं? फोन करें

 मिथिलेश को: 99900 89080